मधुबनी। जिले के पंडौल थाना के सिसबा बरही में  सूर्यरेखा देवी के साथ हुए छिनतई मामले का उद्भेदन कर दिया गया है। पुलिस ने इस मामले में दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है। मधुबनी एसपी सुशील कुमार ने कांड का खुलासा करते हुए कहा कि, 23 फरवरी को इंडियन बैंक सिसबा बरही से महिला ने एक लाख रुपये निकासी कर झोला में रुपये व पासबुक लेकर जा रही थी। इसी दौरान दो अज्ञात अपराधियों ने बाइक से झोला छिनतई कर फरार हो गया था। छिनतई मामले में पंडौल थाना में 43/23 दर्ज किया गया। जिसका अनुसंधान चल रहा था।

1

एसपी ने कहा कि, 02 मार्च को एसएचओ पंडौल को गुप्त सूचना मिली की, उक्त छिनतई मामले में संलिप्त अपराधी अभी बाबूबरही के एसबीआई के पास है। सूचना के सत्यापन केलिए पंडौल व बाबूबरही थाना को निर्देशित किया गया। विशेष टीम के द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए दो अपराधकर्मी को गिरफ्तार किया गया। अपराधकर्मी पवन कुमार और लक्ष्मी यादव के निशानदेही पर पुलिस कटिहार के रौतारा थाना स्थित अपराधी के घर रेड किया, जहां से 98 हजार नकद, वादिनी का पासबुक एवं आधार कार्ड बरामद किया गया। वहीं, एक अन्य पासबुक और तीन मोबाइल बरामद हुआ।

2

वहीं, एक अन्य के गिरफ्तारी का खुलासा करते हुए एसपी ने कहा कि, बाबूबरही थाना को गुप्त सूचना मिली की, दिनेश महतो के द्वारा किसी आपराधिक घटना को अंजाम दिया जाएगा। उक्त सूचना के सत्यापन केलिए विशेष टीम गठित की गई। विशेष टीम के द्वारा रेड कर दिनेश महतो को गिरफ्तार कर घर की तलाशी ली गयी तो वहां से एकनाली बंदूक, देसी पिस्तौल व चार जिंदा कारतूस बरामद किया गया। एसपी ने कहा कि, इस मामले में बाबूबरही थाने में 46/23 कांड दर्ज किया गया है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post