मधुबनी। रहिका थाना पुलिस ने शराब की खेप के साथ एक चार पहिया वाहन को जब्त किया है। दरअसल, रहिका पुलिस को रात्रि गस्ती के दौरान गुप्त सूचना मिली कि कलुआही की ओर से आ रही चार चक्का वाहन ब्लू कलर की सुप्रो में शराब की एक बड़ी खेप जा रही है। 

1

सूचना के सत्यापन करने रहिका थाना चेक पोस्ट पर वाहन चेकिंग अभियान चलाकर वाहन का इंतजार करने लगे। पुलिस की चेकिंग देख शराब तस्कर गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया। रहिका पुलिस के द्वारा शराब तस्कर को खदेड़ा गया लेकिन अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा । 

2

वही शराब तस्कर की पहचान कर ली गई है और ब्लू कलर की महिंद्रा सुप्रो एल वाई चार चक्का गाड़ी को जप्त कर थाना परिसर लाया गया और जप्त गाड़ी को तलाशी लेने लगा तो गाड़ी से देसी नेपाली शराब 1820 बोतल देशी नेपाली वही नेपाली अंग्रेजी शराब 48 बोतल मात्रा18 लीटर किंगफिशर स्टॉग बियर 53 बोतल मात्रा 26.5 लीटर कुल देशी व विदेशी शराब की मात्रा 586 लीटर बरामद कर लिया गया। 

रहिका थाना अध्यक्ष राजकिशोर कुमार ने बताया कि शराब तस्कर की पहचान कर ली गई है प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तारी को लेकर आगे की कार्यवाही की जा रही है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post