खुटौना। प्रखंड के लौकहा थाना क्षेत्र के जोकही गांव स्थित सड़क एसएच-51 पर शुक्रवार के दिन लौकहा से खुटौना की ओर जा रही एक तेज रफ्तार ट्रक ने चार वर्षीय बच्ची को रौंद दिया। जिससे मौके पर ही बच्ची की मौत हो गई। 

1

मृतका बच्ची फुलपरास थाना क्षेत्र के सिजोलिया गांव निवासी जितेंद्र सदाय की पुत्री साक्षी कुमारी के रूप में बताई गई है जो शादी समारोह में अपने नाना जो जोकही गांव के वार्ड 11 निवासी अशोक सदाय के यहां आई थी। शादी समापन के बाद बच्चों के साथ सड़क के नजदीकी तालाब में नहाने जा रही थी तभी तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदते हुए 10 मीटर तक घसीटा। 

2

वहीं बच्ची के कुचलने के बाद ट्रक चालक ट्रक को लेकर भागने लगे जिसे सूचना पर खुटौना पुलिस ने नाका लगाकर ट्रक को जब्त कर लिया एवं ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया। घटना के बाद गुस्साये स्थानीय ग्रामीणों ने सड़क पर बांस बल्ला बांध सड़क को जाम कर ट्रक चालक और ट्रक मालिक को बुलाने की मांग पर डटे रहे। जिससे सड़क एसएच 51 दो घंटे तक जाम रहा। 

वहीं घटना की खबर पाकर घटनास्थल पर पंहूचे लौकहा और खुटौना के थानाध्यक्ष संतोष मंडल एवं धनंजय कुमार ने सूझबूझ के साथ लोगों को समझा बुझाकर सड़क जाम को हटाया। थानाध्यक्ष लौकहा ने शव का पंचनामा कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल मधुबनी भेज दिया तथा ट्रक चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। 

वहीं घटना के बाद बच्ची के मां रूमन देवी एवं पिता जितेन्द्र सदाय का रो-रो कर बूरा हाल है। गांव में मातम पसरा हुआ है मृतका के ननिहाल में लोगों का तांता लगा हुआ है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post