बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी नगर पंचायत के वार्ड नं-08 के पार्षद सुनील कुमार नायक पर जानलेवा हमला मामले में शनिवार को नगर पंचायत कार्यालय में मुख्य पार्षद मंजू देवी के अध्यक्षता में पार्षदों की बैठक हुई। बैठक में मुख्य पार्षद ने सुनील नायक से घटना को लेकर पूरी जानकारी ली और अन्य पार्षदों से मामले को लेकर पुलिस की अबतक की कार्रवाई पर चर्चा की।

1

बैठक में उपस्थित वार्ड पार्षद व बुद्धिजीवियों ने एक स्वर में इस घटना की निंदा करते हुए पुलिस प्रशासन से घटना के सभी बिंदुओं पर जांच किये जाने और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई किये जाने की मांग की।

2

वार्ड पार्षदों ने कहा कि, समाज में शांति व्यवस्था कायम करना हर व्यक्ति के साथ जनप्रतिनिधियों का भी मुख्य कर्तव्य है। ऐसे में किसी अनबन को शांत कराये जाने पर हमला किया जाना अत्यंत ही दुखद है। पुलिस को इस तरह के मामले की पूरी तह तक जाने की जरूरत है। आखिर, उक्त लड़को के पास कहां से हथियार आये? इसकी भी जांच हो।

अन्य पार्षदों ने कहा कि, सरकार ने शराबबंदी को नेक इरादे से लागू किया था, लेकिन, कुछ लोगों के कारण यह सफल नहीं हो रहा है और जो लोग इसमें लिप्त है। कही न कही वो लोग अवैध हथियार रखे है। जिससे आपराधिक घटनाएं हो रही है।

मुख्य पार्षद ने कहा कि, जल्द ही सुरक्षा के मामले को लेकर एसडीपीओ, एसपी व अन्य वरीय अधिकारियों से मिलकर इस मामले को रखा जाएगा।

मौके पर वार्ड पार्षद रामवरण राम, हेना कौशर, रीना झा, राजीव यादव, कार्तिक कुमार झा, कृष्णा यादव, ललन साह, सुनील नायक, समाजसेवी रूपण साह, नथुनी राम, गिरधारी झा मुन्ना, लक्ष्मण पंडित, शम्भू राय, शत्रुध्न ठाकुर आदि थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post