खुटौना। प्रखंड के लौकहा थाना क्षेत्र के वासुदेवपुर के बलुआ नवटोली में बीते 15 फरवरी की संध्या घटित गोली कांड की जांच शनिवार को एसपी ने किया। एसपी सुशील कुमार दल-बल के साथ पंहुच घटनास्थल का मुआयना किया। जिसमें घटना से सम्बंधित सभी बिंदुओं पर बारीकी से जांच करते हुए मामले की समीक्षा की। एसपी ने घटना से सम्बंधित सभी बिंदुओं पर निरीक्षण किया। 

1

बताते चलें कि बीते 15 फरवरी को 55 वर्षीय व्यवसायी जगरनाथ साह को उसके आवास पर ही नकाबपोश अपराधियों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी थी। वहीं घटना के बाद मृतक के पुत्र पवन साह ने लौकहा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी जिसमें 16 लोगों को नामजद किया गया था। 

2

बताया जा रहा घटना से पूर्व 3 फरवरी को किराना सम्बंधित सामानों के छिनतय मामले में मृतक के पुत्र ने लौकहा थाने में आवेदन दिया गया था । जिसमें 6 लोगों को नामजद किया गया था। इसी संदर्भ में पुलिस कप्तान ने मामले को गहराई से जांच कर परिजनों को दो से चार दिन में गिरफ्तारी का आश्वासन दिया। पत्रकारों के सवालों पर एसपी ने मीडिया से मुखातिब होकर कहा अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु कार्रवाई की जा रही है। 

जिसके तहत थानाध्यक्षों को वाहन जांच एवं गस्ती दल को बढ़ाने का निर्देश दिया गया है साथ ही सुरक्षा की दृष्टि से मृतक के आवास पर पुलिस बल की तैनाती की गई है। 

वहीं इस मौके पर फुलपरास एसडीपीओ प्रभात शर्मा तथा लौकहा थानाध्यक्ष संतोष कुमार मंडल सहित अन्य पुलिस बलों की मोजुदगी रही।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post