मधुबनी। साहरघाट थाना क्षेत्र के बसवरिया चौक पर शनिवार को सड़क दुर्घटना में तीन वर्षीया एक बच्ची की मौत हो गई है। जिसकी पहचान 
खिरहर थाना के बौरहर गांव के राजू पासवान के तीन वर्षीया पुत्री आयुषी कुमारी के रूप में की गई है। 

1

बताया जा रहा है कि एक ट्रैक्टर ने उस बच्ची को रौंद दिया। जिससे घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई। मौके से ट्रैक्टर चालक वाहन लेकर फरार हो गया। 

2

मिली जानकारी के अनुसार राजू पासवान एक बाइक पर पत्नी व बच्ची बच्चे को लेकर उच्चैठ से पूजा कर वापस अपने घर लौट रहे थे। जहां कबाड़खाना के पास कबाड़खाने का एक ठेला अचानक सड़क के पश्चिम किनारे से पूरब किनारे की ओर रखे कबाड़ा के ढेर के पास जाने लगा और इसी क्रम में साहरघाट से बसबरिया की ओर एक ट्रैक्टर गुजरने लगी। 

जिससे दुर्घटनाग्रस्त बाइक उक्त ठेला व ट्रैक्टर के बीच में आकर गिर गई। जहां ट्रैक्टर ने बाइक पर सवार लोगों को ठोकर मार दी। ठोकर लगते ही बाइक पर बैठे सभी लोग दुर्घटनाग्रस्त हो गये और बच्ची ट्रैक्टर के टेलर के चक्के में जाकर दब गई।

जिससे मौके पर ही बच्ची की मौत हो गई। वहीं घायलों का इलाज साहरघाट स्थित निजी क्लिनिक में चल रहा है। घटना की सूचना मिलते ही साहरघाट एसएचओ धर्मेंद्र कुमार एवं एसआई अभिषेक आनंद घटनास्थल पहुंच घटना की जांच में जुट गये।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post