खुटौना। ललमनियां ओपी थाना क्षेत्र के मेहशे चौक से 100 मीटर पश्चिम दिशा की ओर सड़क एनएच 104 पर गुरुवार की सुबह मजदूरी के लिए जा रहे थे तभी बाइक की टायरगाड़ी से जबरदस्त टक्कर में दो युवकों में बाइक पर पीछे बैठे युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई है। 

1

सड़क दुर्घटना की खबर मिलते ही घटनास्थल पर पंहूचे ललमनियां ओपी थानाध्यक्ष अमृत लाल बर्मन ने त्वरित ही उपचार हेतु दोनों युवकों को खुटौना सीएचसी भेज दिया। जहां डाक्टर बीएम केशरी ने लौकहा थाना क्षेत्र के जामून चौक स्थित वार्ड 6 निवासी स्व मंसूर आलम के बड़े पुत्र मो० मोतेबूल खान (24वर्षीय) को मृत घोषित कर दिया तथा घायल युवक में लौकहा थाना क्षेत्र के वार्ड 7 निवासी मोहम्मद अताउल्लाह के पुत्र मोहम्मद सरफुद्दीन(19) की हालत डाक्टर ने स्थिर बताई। 

2

जिसे उपचार के बाद रिलीज कर दिया जाएगा। बताया जा रहा है सुबह घना कोहरा होने की वजह से सड़क पर खड़ी टायरगाड़ी नहीं दिखी और बाइक अनियंत्रित होकर सीधे टायरगाड़ी से टकरा गई। टक्कर इतना जबरदस्त था कि बाइक के परखच्चे उड़ गए। 

मृतक अपने पीछे पत्नी के अलावा दो बच्चों को पीछे छोड़ गया है। लौकहा के ग्रामीणों ने शोक संवेदनाएं व्यतीत करते हुए बताया मृतक के घर की माली हालत ठीक नहीं है और युवक इकलौता काम कर परिजनों का पेट पालता था। 

वहीं मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है और गांव में मातम पसरा हुआ है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल मधुबनी भेज दिया है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post