जयनगर अनुमंडल मुख्यालय स्थित अवैध रूप से संचालित टेम्पो स्टैंड के इंचार्ज के द्वारा ई रिक्शा चालकों के साथ मारपीट मामले को लेकर शुक्रवार को ई रिक्शा चालकों ने एनएच 227 देवधा थाना क्षेत्र के उसराही गांव चौक पर ई रिक्शा लगा कर घंटों जाम किया। 

1

घंटों जाम रहने के बाद प्रमुख प्रतिनिधि विपिन गोहिवार के द्वारा समझाने के बाद चालकों ने जाम को समाप्त किया। मो हफीज के नेतृत्व में दर्जनों ई रिक्शा चालकों ने स्टैंड संचालक पर आरोप लगाते हुए कहा कि बेरोजगारी के कारण परिवार का भरन पोषण करने के लिए किश्त पर ई रिक्शा निकाल कर किसी तरह रोजी की तलाश में लगे रहते हैं। 

2

लेकिन जयनगर के नेपाली रेलवे गुमती टेम्पो स्टैंड संचालक के द्वारा ई रिक्शा चालकों के साथ राजनितिक कारणों से परेशान किया जा रहा है। गुरुवार को पटना गद्दी चौक पर स्टैंड संचालक के द्वारा ई रिक्शा चालक के साथ बेरहमी से मारपीट की घटना को अंजाम दिया है। घायल चालक ने जयनगर व देवधा थाने में घटना को लेकर आवेदन जमा किया हैं ।

चालकों ने बताया कि ई रिक्शा चालक को स्टैंड संचालक के दबाव से मुक्त किया जाना चाहिए। इन लोगों ने आरोप लगाते हुए कहा कि स्टैंड संचालक के द्वारा ई रिक्शा को सिर्फ दो किलोमीटर दूरी तक सवारी लेकर जाने का आदेश दिया जाता है। जो न्याय उचित नहीं है।

इस संदर्भ में पूछे जाने पर देवधा थानाध्यक्ष रमेश कुमार शर्मा ने बताया कि सङक जाम करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post