बिस्फी। प्रखंड क्षेत्र के इटहरवा गांव में राकेश मंडल के आवासीय परिसर पर राजद अतिपिछड़ा का एक बैठक आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता राजद प्रखंड अध्यक्ष जयजयराम यादव जबकि संचालन राकेश मंडल ने किया।

1

बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में राज्यसभा सांसद डॉ फैयाज अहमद शामिल हुए। बैठक में राजद अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ संगठन के विस्तार पर विमर्श के साथ पंचायत कमेटी एवं बूथ कमेटी निर्माण को लेकर विशेष रूप से चर्चा हुई। राज्यसभा सांसद डॉ फैयाज अहमद ने कहा कि 2024 के लोकसभा एवं 2025 के विधानसभा चुनाव के पूर्व सभी बूथों पर बूथ कमेटी के निर्माण किया जा रहा है। 

2

उन्होंने कहा कि बिहार सरकार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा था कि बेरोजगारों को रोजगार दिया जाएगा। वे युवाओं को रोजगार देने का काम कर रहे हैं।कार्यक्रम को डॉ असलम,टेकनाथ यादव,मो असरार, असरफुल होदा, विनद यादव,मो कामिल,रामचन्द्र मंडल,सुरेश मंडल,नंदकिशोर सदाय,सुधीर मंडल, राकेश पासवान, कमर जावेद , मो जेयदी ,राजू मंडल समेत दर्जनों राजद कार्यकर्ताओं ने संबोधित किया।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post