रहिका थाना क्षेत्र के मलंगिया गांव में दो पक्षों में हुए मारपीट मामले में रहिका थानाध्यक्ष राजकिशोर कुमार ने दोनों पक्षों की ओर से प्राथमिकी दर्ज कर लिए हैं।

1

बताते चलें कि लकड़ी का पैसे को लेनदेन को लेकर दो पक्षों में 02 जनवरी के शाम पंचायत बैठी थी। जिसमे पंचों की बात ना मानकर दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए जिससे कई लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। 

सभी जख्मीयों को मधुबनी सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां सभी इलाजरत है। यह विवाद लकड़ी खरीद बिक्री को लेकर विवाद उत्पन्न हुआ था पंचायती में मामला न सुलझ आपस में दोनों पक्ष भिड़ गए ।

2

जिससे काफी हो हंगामा हो गया। मौके पर रहिका पुलिस पहुंच मामले को शांत कर दिया । सुबह में फिर एक बार माहौल गर्म हो गया।इसी बात को लेकर दोनों पक्षों ने आवेदन रहिका थाना को दिया जिसमे विजय पासवान ने अपने आवेदन में 25 लोगों के विरुद्ध मारपीट कर जख्मी कर देने व जाति सूचक शब्द का प्रयोग करते हुए घरों में तोड़-फोड़ कर सारा समान लूट कर ले जाने का आरोप लगाया है ।

वहीं दूसरे पक्षों की ओर से दुखी यादव ने अपने भतीजे रामायण यादव उर्फ बेचन यादव एवं अन्य लोगों को मारपीट कर जख्मी कर जेब से अस्सी हजार रूपए,सोने का अंगूठी छीन लेने का आरोप लगते हुए 23 लोगों के खिलाफ आवेदन दिया गया था। 

वहीं रहिका थानाध्यक्ष राजकिशोर कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और दोषियों के विरुद्ध जल्द ही कार्रवाई की जाएगी।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here




ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post