मधवापुर(मधुबनी)। मधवापुर के आरएनजे डिग्री कॉलेज मैदान में चल रहे एमपीएल क्रिकेट टूर्नामेंट के दूसरे मैच में दर्शकों को रोमांचक मैच देखने को मिला। जहां दोनों टीम के स्कोर बराबर होने पर विजेता का फैसला सुपर ओवर तक गया। सुपर ओवर में मधुबनी की टीम ने पटना के जेनेक्स टीम को 12 रनों से पराजित कर दिया।

1

इससे पूर्व टॉस पटना जेनेक्स टीम के कप्तान ने जीत आसान दिख रहे पिच पर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। पटना जेनेक्स की टीम मधुबनी की सधी गेंदबाजी के कारण लगातार विकेट खो रही थी। मधुबनी के गेंदबाजों ने शुरू से ही पटना टीम पर प्रेसर बना कर रखा। जिसके कारण टीम 19.3 ओवर में महज 122 रनों पर आलआउट हो गयी। पटना की ओर से डीके ने 32, आदित्य राज ने 22 व अभिषेक आदित्य ने 16 रनों का योगदान दिया। मधुबनी की ओर से रंजन ने 3, अरुण ने 2 व शशिशेखर, आशुतोष व मयंक ने एक-एक विकेट झटके।

2

123 रनों के लक्ष्य को पार करने उतरी मधुबनी टीम भी पटना जेनेक्स के गेंदबाजों के आगे बेबस नजर आयी। टीम ने पूरे 20 ओवर में आठ विकेट खोकर 122 रन ही बना पाया। पटना की ओर से धनेश और राहुल ने घातक बोलिंग करते हुए तीन-तीन विकेट लिए। मधुबनी टीम की ओर से रंजन ने 32, निखिल 29 और सुमित 19 रनों का योगदान दिया।

दोनों टीमो का स्कोर बराबर होने के बाद अंपायर ने सुपर ओवर कराने का निर्णय लिया। सुपर ओवर में मधुबनी की टीम ने निर्धारित एक ओवर में बिना विकेट खोए 20 रन बनाए। जिसमें हरफनमौला रंजन ने 15 रन बनाए।

पटना जेनेक्स ने महज आठ रन ही बनाये। पवन ने आठ रनों का योगदान दिया।

पूरे मैच में शानदार प्रदर्शन करने वाले मधुबनी के रंजन को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here




ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post