मधुबनी। 
नेपाल में होने वाले चुनाव को देखते हुए बॉर्डर को सील रखा जाएगा। बॉर्डर पर तैनात एसएसबी को भी सख्ती बरतने का निर्देश दिया गया है। 

बॉर्डर कोआर्डिनेशन कमेटी की बैठक में भी सुरक्षा के मद्देनजर चुनाव के दौरान बॉर्डर सील रखने का आग्रह किया गया था इसी संदर्भ में पुलिस और एसएसपी को निर्देश दिए गए हैं। 

1

ये बातें एसपी सुशील कुमार ने क्राइम मीटिंग को संबोधित करते हुए कहीं। एसपी सुशील कुमार ने सभी थानाध्यक्षों से पूरे महीने की उपलब्धियों पर चर्चा हुई। तमाम पहलुओं के थानावार जानकारी ली गई। एसपी ने सभी थानों की अलग-अलग हुई गिरफ्तारी, शराब मामले में हुई कार्रवाई, शराब की रिकवरी, गिरफ्तारियां, थाना क्षेत्रों में  शराब के माफियाओं पर की गई कार्रवाई की भी जानकारी विस्तार से ली गई। जहां कहीं भी बड़े माफिया हैं उनके घरों को सील करवाना सहित अन्य तमाम बिंदुओं पर विस्तार से समीक्षा की गई। जहां कहीं भी कमियां पाई गई है वैसे थाना अध्यक्ष को विशेष निर्देश दिया गया कि वह अपनी कार्यशैली में सुधार लावें। इसके अलावा एसपी सुशील कुमार ने सभी एसएचओ को अलर्ट रहने का भी निर्देश दिया है। किसी भी सूरत में उनके क्षेत्र में क्राइम को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। 

2

संध्या गश्ती, दिवा गश्ती एवं रात्रि गश्ती में तेजी लावें। मौके पर सदर एसडीपीओ राजीव कुमार, मुख्यालय डीएसपी प्रभाकर तिवारी, बेनीपट्टी डीएसपी अरुण कुमार सिंह, जयनगर डीएसपी विप्लव कुमार सहित तमाम एसडीपीओ, सभी इंस्पेक्टर, सभी एसएचओ मौजूद थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post