बिस्फी(मधुबनी)।  क्षेत्र के जफरा पंचायत के मोकदमपुर गांव में स्व० राम लखन महतो नि:शुल्क शिक्षण संस्थान मोकदमपुर का उद्घाटन पूर्व विधान परिषद सुमन महासेठ, पंचायत के मुखिया गुंजा देवी, सरपंच मनीषा कुमारी ने संयुक्त रूप से फीता काटकर किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता जदयू के वरिष्ठ नेता राजेन्द्र प्रसाद कुशवाहा ने किया। इस मौके पर संस्थान के द्वारा आगत अतिथियों को पाग-दोपट्टा और माला से स्वागत की गई। विद्यालय के छात्रों द्वारा स्वागत गान से स्वागत किया गया, संस्थान में वर्ग 5 से लेकर 10 कक्षा तक के छात्र/छात्राएं नि:शुल्क शिक्षा प्राप्त करेंगे। 

1

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्व विधान पार्षद सुमन महासेठ ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में शिक्षण संस्थान खुलने से आम लोगों को काफी लाभ होगा। गरीब गुरबा भी संस्थान में पढ़ सकेंगे। पंचायत के पूर्व सरपंच स्व० महतो इस क्षेत्र के जाने पहचाने लोग थे ।

2

उनके नाम पर संस्थान खोलने के लिए परिवार वालों को धन्यवाद दिया, कहा कि उनका जीवन गरीबों के सहयोग में लगातार लगा रहा। उनके परिवार के सहयोग से यह शिक्षण संस्थान चलता रहेगा, क्योकि शिक्षा दान महा दान है, इसलिए गरीब, शोषित वंचित बच्चों को नि:शुल्क शिक्षा देना ही सरपंच साहब के प्रति सच्ची श्रद्धांजलि होगी।

इस मौके पर भाजपा के वरिष्ठ नेता कुशेश्वर प्रसाद कुशवाहा, भोगेंद्र कुशवाहा, समाजसेवी बबलू झा सहित कई लोग उपस्थित थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here




ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post