घोघरडीहा। प्रधानमंत्री ग्राम सड़क संपर्क योजना से बनने वाली घोघरडीहा-अररिया पथ का शिलान्यास रविवार को सांसद राम प्रीत मंडल ने किया। शिलान्यास कार्यक्रम में क्षेत्रीय विधायक सह परिवहन मंत्री शीला कुमारी भी उपस्थित थी। मौके पर सांसद आरपी मंडल ने कहा कि अररिया चौक से सुदै-तिलाठ होते हुए घोघरडीहा पोस्ट ऑफिस तक करीब साढ़े बारह किलोमीटर इस सड़क के जीर्णोद्धार एवं सुदृढ़ीकरण में करीब 12 करोड़ 75 लाख रुपए खर्च होंगे। 

1

इस सड़क के बन जाने से घोघरडीहा और झंझारपुर प्रखंड के दर्जन भर से अधिक गांव के एक लाख से अधिक आवादी को लाभ होगा। इस सड़क के निर्माण से ग्रामीणों को काफी सहूलियत होगी।सड़क का निर्माण कार्य लगभग छह महीनों ने पूरा कर लिए जाएंगे । सांसद ने कहा कि क्षेत्र के लोग इस सड़क को बनाने की मांग वर्षों से कर रहे थे,जो अब पूरा हो रहा है। सांसद ने ब्रह्मपुर पिरोजगढ़ पथ का भी शीघ्र ही शिलान्यास करने की बात कही। मंत्री शीला मंडल ने कहा कि सड़क निर्माण होने से दर्जनों गांवों के लोगों को आवागमन में सुविधा होगी। मंत्री संवेदक को पारदर्शिता के साथ गुणवत्तापूर्ण सड़क निर्माण करने की बात कही। मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार न्याय के साथ विकास के पथ पर अग्रसर है। 

2

सड़क, पुल पुलिया, स्वास्थ्य केंद्र सहित कई निर्माण कार्य तेजी से चल रहा है। महागठबंधन की सरकार बिहार में चौमुखी विकास को लेकर संकल्पित है। कार्यक्रम की अध्यक्षता समाजसेवी बेचन मंडल ने किया। मौके पर धर्मेंन्द्र कुमार मंडल, विधायक प्रतिनिधि हरि प्रकाश सुल्तानिया, कमलेश राय, जय नंदन यादव, रघुनाथ झा राजा, शंकर झा, फुलपरास प्रखंड अध्यक्ष उपेन्द्र कामत,जुगुत ,विजय कुमार झा आदि ने अपने विचार व्यक्त किए।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here




ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post