बेनीपट्टी(मधुबनी)। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के कार्यालय प्रकोष्ठ में एसडीपीओ अरुण कुमार सिंह के अध्यक्षता में समीक्षा बैठक हुई। बैठक में अनुमंडल प्रक्षेत्र के सभी थानेदार मौजूद थे। एसडीपीओ ने समीक्षा के दौरान अनुमंडल के सभी थानेदारों से बारी-बारी से लंबित कांड की जानकारी ली और कांड निष्पादन में देरी की वजह जान कर जल्द से जल्द निष्पादन करने के निर्देश दिए। उन्होंने कुर्की जब्ती, वारंटियों के धड़-पकड़, कांड के फरार आरोपितों के गिरफ्तारी के साथ बदलते मौसम को देखते हुए सघन गश्ती पर जोर दिया। एसडीपीओ ने कहा कि रात्रि गश्ती के दौरान रोको-टोको अभियान पर विशेष ध्यान दे।

1

जगह बदल कर वाहन जांच करे और नियमानुसार जुर्माना वसूले। एसडीपीओ ने बताया कि शराबबंदी कानून को सख्ती से पालन कराये। हर सूचना पर त्वरित कार्रवाई कर कारोबारियों को जेल भेजे और जहां से शराब बरामद हुई हो, उक्त जगह को विधिवत सील करे। एसडीपीओ ने बताया कि अबतक पूरे अनुमंडल में 60 कारोबारियों के स्थल को सील की कार्रवाई किया जा चुका है। 

2

मौके पर अरेर एसएचओ राजकिशोर कुमार, हरलाखी एसएचओ अनोज कुमार, औंसी ओपीध्यक्ष प्रह्लाद शर्मा, खिरहर एसएचओ अंजेश कुमार आदि एसएचओ मौजूद थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post