बिस्फी(मधुबनी)।   प्रखंड क्षेत्र के मिल्लत चौक स्थित  पेट्रोल पम्प पर बिस्फी थाना पुलिस ने एक कूरियर वाहन ट्रक को अपने कब्जे में कर उसमें रखे सामानों की जांच पड़ताल की । कूरियर वाहन बंगाल के कोलकाता से आ रही थी।

1

बिस्फी थानाध्यक्ष राज कुमार राय को इस बात की गुप्त सुचना मिली कि इस कूरियर ट्रक में अन्य सामानो के साथ भारी संख्या में शराब की बोतलें भी लाया जा रहा है। ट्रक का मालिक बिस्फी का ही है। सामानों की खोज करने पर 421 बोतल पश्चिम बंगाल निर्मित अंग्रेजी  शराब का कई कार्टून प्राप्त भी हुआ है। 

2

बिस्फी पुलिस वाहन चालक सहित पांच  लोगों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। वहीं अज्ञात पहुंच लोगों की खोज जारी है। जानकारी के अनुसार कई वर्षों से डाकिया के नाम पर शराब का कारोबार तस्कर कर रहा था। जिसमें प्रखंड क्षेत्र के परसौनी,छछुआ, बिस्फी आदि गांवों का शराब तस्कर शामिल हैं। बिस्फी थानाध्यक्ष राज कुमार राय,एसआई सुभाष सिंह,महेश सिंह, एएसआई उदय सिंह, सुरेश चौधरी आदि पुलिस पदाधिकारी ट्रक में रखे सामानों की जांच में लगे हुए हैं। बिस्फी पुलिस की इस कार्रवाई से प्रखंड क्षेत्र के शराब तस्करों में हड़कंप सा मच गया है।



आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here




ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post