मधुबनी। मुख्यमंत्री ग्रामीण पेयजल निश्चय योजना में अनियमितता को लेकर जिला पदाधिकारी  अरविन्द कुमार वर्मा ने प्रखण्ड विकास पदाधिकारी, घोघरडीहा को निदेश दिया की घोघरडीहा प्रखण्ड अंतर्गत कुल-07 पंचायतों (ग्राम पंचायत राज-सांगी वार्ड नं॰-07, बसुआरी वार्ड नं॰-12, अमही वार्ड नं॰-01, रतौली वार्ड नं॰-04, परसा उत्तरी वार्ड नं॰-10, केवटना वार्ड नं॰-12 एवं सरौती वार्ड नं॰-03) के तत्कालीन वार्ड क्रियान्वयन एवं प्रबंधन समिति के अध्यक्ष तथा सचिव से नल-जल योजना के कार्य में अनियमितता एवं लापरवाही बरतने को लेकर स्पष्टीकरण करें। 

1

साथ हीं यह भी निदेश दिया गया है कि अगर उक्त सभी तत्कालीन वार्ड क्रियान्वयन एवं प्रबंधन समिति के अध्यक्ष तथा सचिव द्वारा स्वीकार योग्य कारणपृच्छा नहीं दिया जाता है तो इस स्थिति में उक्त सभी के विरूद्ध राशि वसूली हेतु प्राथमिकी दर्ज कराते हुये नीलाम पत्र वाद दायर करें। 

2

जिलाधिकारी ने कहा है कि विकास कार्यो में बाधा एवम भ्र्ष्टाचार को किसी भी सूरत में बर्दाश्त नही किया जाएगा और ऐसे मामलों में त्वरित करवाई की जाएगी।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here




ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post