मधुबनी। जिला के दीप ज्योति होटल के सभागार में रविवार को इंडियन फेडरेशन ऑफ वर्किग जर्नलिस्ट की एक बैठक अध्यक्ष हेमन्त सिंह की अध्यक्षता में आयोजित हुई। बैठक में मधुबनी जिला के सभी अनुमंडल व प्रखंड क्षेत्र के पत्रकार शामिल हुए।

1

बता दे भारत सरकार से मान्यता प्राप्त (IFWJ) इंडियन फेडरेशन वर्किंग जर्नलिस्टस ऑफ इंडिया है, जो पुरे भारत में ही देश विदेशों में भी पत्रकार बंधुओं के हितों के लिए काम रही है। मधुबनी नगर में आज संघ की एक आवश्यक बैठक हुई।

2

जिसमें पत्रकार बंधुओं की समस्याओं पर विचार विमर्श किया गया। जिसमे मुख्य रूप से पत्रकार सुरक्षा कानून लागू करवाने, पत्रकार बंधुओं को पेंशन योजना लागू करवाने, आए दिन पत्रकार बंधुओं की जो हत्या हो रही है, उसको स्पीडी ट्रायल कर सजा के पत्रकार के परिवार की सुरक्षा प्रदान करें और उसके किसी आश्रितों को मुआवजा के साथ सरकारी नौकरी, अन्य बहुत सारे मुद्दे पर विचार विमर्श किया गया।

आईएफडब्ल्यूजे संगठन को मजबूत करने हेतु विचार विमर्श किया गया। संघ के अध्यक्ष हेमन्त सिंह ने सभी पत्रकारों को एकजुट होने एवं संस्था की मजबूती पर बल दिया। उन्होंने कहा कि हम एकजुट रहकर किसी भी प्रकार की समस्या का मुकाबला करने में सक्षम हैं।

बैठक में आए सभी पत्रकारों के बीच संघ का आईकार्ड वितरण किया गया।


इस मौके पर कार्तिक कुमार, कल्याण, रामशरण, फिरोज़ आलम, राजू कुमार, सुनील कुमार, विजय धनश्याम, अनुराग गुप्ता, मोहम्मद गुलाब, चन्द्र मोहन, राहुल कुमार, अशोक कुमार, शाहिद कामराम, शेराज सेहलान सहित अन्य पत्रकार मौके पर उपस्थित थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here




ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post