मधुबनी। मधुबनी उत्तर ग्रामीण बैंक के क्षेत्रीय प्रबन्धक  पंकज नयन के मनमानी एवं तानाशाही रवैए के खिलाफ क्षेत्रीय कार्यालय मधुबनी परिसर में आक्रोशपूर्ण धरना प्रदर्शन किया गया । क्षेत्रीय प्रबंधक शाखा सिरपुर हाटी में जाकर वहाॅं के कार्यालय एटेन्डेन्ट के अमानवीय एवं अमर्यादित व्यवहार किया और बुखार में रहने के बावजूद दिन भर क्षेत्रीय कार्यालय में सप्ताह भर खड़ा रहने को मजबूर किया गया । धरना का आह्वान उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक इम्पलाईज फेडरेशन एवं उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक ऑफिसर फेडरेशन मधुबनी क्षेत्रीय कमिटी ने किया। पंकज नयन एक क्षेत्रीय प्रबंधक के रुप में नही बल्कि एक संगठन विशेष के एजेन्ट के रुप में काम कर रहे हैं। हमारे युनियन के सदस्यों को पड़ताड़ित/अपमानित करना इनका मुख्य लक्ष्य है। क्षेत्रीय प्रबंधक के इस कुकृत्य में प्रधान कार्यालय से उच्चाधिकारियों का वरदहस्त प्राप्त है । 

1

बैंक के उच्चाधिकारियों को मधुबनी के क्षेत्रीय प्रबंधक के क्रियाकलापों के बारे में अवगत कराया जाता रहा, लेकिन उच्चाधिकारियों ने मधुबनी के क्षेत्रीय प्रबंधक को मनमानी करने की खुली छुट दे रखी है ।उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक इम्पलाईज एवं ऑफिसर फेडरेशन मधुबनी क्षेत्रीय कमिटी ने  क्षेत्रीय कार्यालय परिसर में क्षेत्रीय प्रबंधक के पद से  पंकज नयन को पदमुक्त करबाने के लिए प्रथम चरण में एक दिवसीय धरना  दिया है । उच्च प्रबंधन इस महाधरना का संज्ञान लेते हुए  पंकज नयन को अविलंब क्षेत्रीय प्रबंधक के पद से नही हटाया है तो फेडरेशन अपने संघर्ष को तेज करेगी । 

2

धरना को प्रदीप कुमार मिश्र, रमाशंकर प्रसाद, यू पी शर्मा , पी के दास , के के कमलेश, अशोक कुमार नायक, नरेन्द्र कुमार श्रीवास्तव, रौशन कुमार झा, भोला पासवान, गगन कुमार झा, सुरभि , शिल्पा पालित,नीरज कुमार, विशाल आनन्द, शुशील कुमार सिंह, अभिषेक कुमार, सुजीत राम, सुजीत कुमार ने अपने सम्बोधन में उच्च प्रबंधन से आग्रह किया कि अविलंब बैंक हित मे  पंकज नयन को क्षेत्रीय प्रबंधक के पद से तबादला किया जाय अन्यथा आन्दोलन को तेज करने के लिए बाध्य हो जायेंगे ।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here




ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post