बिस्फी(मधुबनी)। बिस्फी के नरसाम हाट के परिसर में डीजे मालिको एवं दोनों समुदाय के साथ शांति समिति की बैठक की गई, बैठक की अध्यक्षता एसडीएम अशोक कुमार मंडल ने की। बैठक में अंतिम सोमवारी एवं मुहर्रम पर्व को शांतिपूर्ण एवं सौहार्द वातावरण में मनाये जाने को  लेकर बैठक आयोजित की गई। ऱण खेलने वाले परिसर में जलजमाव की समस्या को लेकर मुस्लिम समुदाय के लोगों ने इसे सही करने की मांग की। जिस पर एसडीओ अशोक मंडल ने तत्काल मिट्टी करण  एवं अतिक्रमण को हटाने का निर्देश दिया। अंतिम सोमवारी एवं मोहर्रम शांति पूर्ण माहौल में सम्पन्न कराने को लेकर एसडीओ ने कहा कि प्रशासन अपने स्तर से पूरी तैयारी में जुट गई हैं। 

1

प्रखण्ड क्षेत्र के लोगो से लगातार जानकारी ले रहे हैं तथा असामाजिक तत्वों के लोगो पर कड़ी नजर रख रही हैं। डीजे बजाने पर पूर्ण रूपेण प्रतिन्ध रखने को हिदायत दी गई। भारी संख्या में 107 की कार्रवाई की गई है। डीजे मालिको को नोटिस की जा रही हैं। डीजे बजाते पकड़े जाने पर डीजे को जप्त कर डीजे मालिको पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। 

2

प्रशासन पूरी तरह मुस्तैदी से मुहर्रम एवं अंतिम सोमवारी को निपटने हेतु तैयार है । सोशल मीडिया पर भी नजर रख रही है । सादे लिबास में पुलिस बल भी संवेदनशील चौक चौराहे पर लगाए गए हैं ।

इस मौके पर बीडीओ  मनोज कुमार, मो तमन्ना मो अकरम मो अनवर मो मुन्ना पूर्व मुखिया छोटे पंजियार,  मनोज पंजियार, मो चांद सहित कई प्रमुख लोग उपस्थित थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here




ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post