बिस्फी(मधुबनी)। बिहार राज्य निर्वाचन प्राधिकार पटना के दिशा निर्देश के आलोक में गुरुवार को प्रखंड मत्स्यजीवी सहयोग समिति लिमिटेड के चुनाव को लेकर नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गयी है। मत्स्यजीवी चुनाव को लेकर समिति सदस्य में एक उम्मीदवार उपेंद्र सहनी ने निर्वाचन पदाधिकारी सह सीओ  श्रीकांत कुमार सिन्हा के समक्ष दाखिल  नामंकन दाखिल किया, वही स्क्रूटनी 13 से 16 को किया जाएगा इसी बीच चुनाव चिन्ह आवंटित की जाएगी, चुनाव  25 अगस्त को सुबह 7 बजे है शाम के 4:30 बजे तक करवाया जाएगा, मतदान के पश्चात उसी दिन मतगणना के बाद चुनाव परिणाम घोषित कर दिए जाएंगे। जानकारी हो कि पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार चुनाव 19 जुलाई को ही कराया जाना था, लेकिन अपरिहार्य कारणों से निर्वाचन आयोग ने चुनाव स्थगित कर दी। 

1

घोषित कार्यक्रम के अनुसार नाम निर्देशन का कार्य पूरी की जा चुकी थी। इसके बावजूद भी स्थगित कर दी। निर्वाचन पदाधिकारी श्रीकांत सिन्हा ने बताया कि निर्वाचन आयोग के दिशा निर्देश के आलोक में 11 एव  12 अगस्त को नामांकन की प्रक्रिया निर्धारित की गई है। गुरुवार को एक व्यक्ति ने नामांकन दाखिल किया है । प्रखंड में 3198 मतदाता इस चुनाव में अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे। चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज हो गई है।

2


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post