बेनीपट्टी(मधुबनी)। अरेर थाना के नगवास गांव में जमीनी विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट की घटना होने का मामला सामने आया है। जिसमें एक पक्ष के 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलों में नगवास गांव निवासी सोगारथ साह, शत्रुघ्न साह, लक्षमण साह, सचिन कुमार, रघुनाथ साह बताये जा रहे हैं। घायलों को रहिका पीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां सोगारथ साह और शत्रुघ्न साह की स्थिति गंभीर होने के कारण चिकित्सकों ने सदर अस्पताल मधुबनी के लिए रेफर कर दिया।

1

इस संबंध में सोगारथ साह ने अरेर थाना को आवेदन देकर जांच और कार्रवाई की गुहार लगाई है। थाने को दिये आवेदन में आवेदक ने उल्लेख किया है कि वे 23 अगस्त को घर बना रहे थे और सड़क के तरफ से खिड़की देना चाह रहे थे। जिस पर बगल वाले घर के लोगों ने आपत्ति जताकर रोक दिया और दोनों पक्षों में निर्णय हुआ कि सामाजिक पंचायत के जरिये फैसला होने के बाद ही खिड़की दिया जा सकेगा। जिसके आलोक में हमने खिड़की का काम छोड़ दिया।

2

उधर बुधवार को आरोपी राजमोहन यादव विक्रम यादव, भोगी यादव, राजकुमार यादव, रमेश कुमार, सोगारथ यादव  समेत अन्य लोग हाथ में लोहे का रॉड, बांस का फट्ठा , लाठी सहित अन्य हथियार से लैश होकर मेरे घर पर आये और मेरे परिवार के सदस्यों के साथ गली गलौज करने लगे तो हमने गाली गलौज करने से मना करने पर आरोपितों ने मारपीट कर घायल कर दिया। बचाने आये मेरे परिवार के सदस्यों के साथ भी मारपीट की और घायल कर दिया।

उन्होंने यह भी उल्लेख किया है कि इसी क्रम में  बड़ी पतोहु के साथ आरोपितों ने बदसलूकी की और कपड़ा फाड़ दिया गहने आदि छीन लिए। इस संबंध में अरेर एसएचओ राजकिशोर कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here




ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post