मधुबनी। बहुजन समाज पार्टी मधुबनी के द्वारा प्रदर्शन और नुक्कड़ सभा का आयोजन किया गया। कार्यक्रम बाद राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का पुतला भी दहन किया गया। जिला अध्यक्ष घुरन सदा की अध्यक्षता में न्याय यात्रा स्टेशन चौक से चलकर समाहरणालय  के पास बाबा भीमराव अंबेडकर प्रतिमा स्थल के समक्ष नुक्कड़ सभा में तब्दील हुई। 

1

सभा को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष ने बताया कि राजस्थान के गहलौर में पानी  के मटका में एक दलित छात्र हिंदू मेघवाल के द्वारा पानी पी लेने के कारण शिक्षक द्वारा बर्बरता पूर्वक पिटाई की गई तथा हत्या कर राजनीतिक मिलीभगत से घटना को रफा-दफा करने की पूरी साजिश रची गई। इस घटना से संपूर्ण दलित समाज आहत में है । जब तक हत्यारा शिक्षक के विरुद्ध स्पीडी ट्रायल चलाकर कठोर कार्रवाई नहीं की जाएगी तब तक पार्टी अनवरत आंदोलन करेगी। श्री सदाय ने कहा कि बिहार में गरीबों के साथ वादाखिलाफी हो रही है। 

2

सरकार द्वारा भूमिहीनों को 3 डिसमिल जमीन देने के वादा करने बाद जमीन

देने से कतरा रहे हैं। अपराध चरम पर है जिला प्रभारी मणिलाल शाह ने कहा कि गुजरात में बिलकिस बानो के सामूहिक बलात्कार विभिन्न जांच एजेंसी ने सत्य पाया और वैसे अपराधी को मोदी सरकार के इशारे पर बरी कर दी गई।  गरीबों के साथ अन्याय की गई । हम निंदा करते हैं । कार्यक्रम के बाद राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की पुतला दहन कर प्रतिकार किया गया। 

इस मौके पर मौजूद अधिवक्ता विकास कुमार राम, संतोष कुमार राम, मोहम्मद साबिर अली, जीवछ राम , देव कुमार राम , गुलाई सदाय, कृष्णदेव साफी, हरिओम पासवान, त्रिवेणी सदाय, सुनील कुमार राम समेत दर्जनों की संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here




ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post