बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी के पौआम गांव के कविता देवी के कथित हत्याकांड को लेकर मृतका के पिता ने एफआईआर के लिए आवेदन दिया है। पीड़ित के आवेदन में ग्यारह लोगों को नामजद किया गया है। आरोपियों पर वादी चानपुरपट्टी के सुशील यादव ने दहेज हत्या का गंभीर आरोप लगाया है।

1

मिली जानकारी के अनुसार वादी ने इस मामले में मृतका के पति रमण यादव, ससुर रामबाबू यादव, सास शीला देवी, भैंसुर रंधीर यादव, पवन यादव, संदीप यादव, संजीव यादव, ननद महा कुमारी, जेठानी रंधीर यादव की पत्नी, संदीप की पत्नी व संजीव यादव की पत्नी को आरोपित किया है।

2

वादी ने बताया कि, उन्होंने अपने पुत्री कविता की शादी 23 मई 2021 को बड़े ही धूमधाम से पौआम गांव के रामबाबू यादव के पुत्र रमण यादव के साथ की। विवाह के समय औकात के अनुरूप दान-दहेज देकर पुत्री को विदा किया। शादी के कुछ ही दिनों के बाद आरोपितों ने एक राय कर दहेज प्रताड़ना शुरू कर दी। आरोपित नैहर से बाइक लाने का दवाब दे रहे थे। पुत्री ने पिता की आर्थिक तंगी का हवाला दिया तो प्रताड़ना तेज कर दिया। जानकारी हुई तो ग्रामीणों के साथ गए, तो कहा कि दहेज में बाइक नहीं दिए तो आपकी बेटी मेरे घर में जिंदा नहीं रहेगी। हमलोग वापस आ गए। 01 अगस्त को सूचना मिली की, कविता की दहेज के खातिर हत्या कर दी गयी है। पौआम पहुँचे तो बेटी मृत पाए और घर के सभी लोग फरार मिले।

इस संबंध में एसएचओ सह पुलिस निरीक्षक सीताराम प्रसाद ने बताया कि कांड अंकित कर जांच की जाएगी। आरोपितों को बख्सा नहीं जाएगा।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post