देश के मशहूर पॉलिटिकल स्ट्रेटजिस्ट प्रशांत किशोर इन दिनों मिथिला क्षेत्र के विभिन्न जिलों के दौरे पर है इसी क्रम में सोमवार 22 अगस्त को वह मधुबनी जिले के बेनीपट्टी प्रखंड में होंगे. इस बाबत प्रशांत किशोर के प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर जानकारी देते हुए कार्यक्रम के संयोजक बबलू झा ने बताया कि प्रशांत किशोर आज सोमवार को बेनीपट्टी नगर पंचायत के अंतर्गत सरिसब गांव के वार्ड नंबर - 20 में रात के 8 बजे अपनी सभा करेंगे. इस दौरान व लोगों से मिलेंगे व अपने मुहीम को लेकर स्थानीय लोगों के समक्ष अपनीं बातें भी रखेंगे.

1

जानकारी के लिए बता दें कि पिछले कई महीनों से प्रशांत किशोर बिहार भर में जन सुराज मुहीम को लेकर घूम-घूमकर लोगों को जागरूक करने में लगे हुए हैं इसी कड़ी में वह 19 तारीख को दरभंगा पहुंचे थे, जहां से कई प्रखंडों के अलावे मधुबनी जिले के विभिन्न क्षेत्रों में वह अपना कार्यक्रम कर चुके हैं वहीँ अब आज सोमवार को बेनीपट्टी प्रखंड के नगर पंचायत बेनीपट्टी के सरिसब गांव में अपनी सभा करेंगे.

2

इस कार्यक्रम को लेकर कार्यक्रम के संयोजक बबलू झा ने क्षेत्र के आस-पास के गावों के लोगों को भी जनसभा में आने के लिए आमंत्रित किया है.  प्रशांत किशोर के जन सुराज मुहीम को लेकर सरिसब गाँव में होने वाली सभा को लेकर विशेष जानकारी लेने के लिए कार्यक्रम के संयोजक बबलू झा ने अपना मोबाइल नम्बर 76540 40100 भी जारी किया है, जिस पर कॉल कर जनसभा में शामिल होने वाले व्यक्ति कार्यक्रम से जुड़ी सारी जानकारी ले सकते हैं.


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post