मधुबनी। जिला के झंझारपुर प्रखंड क्षेत्र के अररिया ओपी के अंतर्गत मौवाही के समीप एनएच 57 पर फुलपरास से बकरीद के जश्न मनाकर मनीगाछी अपने घर की ओर जा रहे थे, उसी वक्त मौवाही के पास आ कर अचानक वैगनआर कार की टायर फटने के कारण गाड़ी अनियंत्रित हो गई और पलटी मारी और दूसरी तरफ से आ रहे बाइक भी अनियंत्रित हो गया और दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

1

आसपास के लोग गाड़ी के टायर फट जाने से इस तरह डर गए कि उन्हें लगा कि कहीं धमाका हुआ है वही जब लोगों की शोरगुल सुनी की चार चक्का वाहन का टायर फट गया है जिसके बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुटनी शुरू हो गई। 

2

वहीं इस घटना की सूचना अररिया ओपी को दी गई जिसके बाद सूचना पाते ही पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और स्थानीय लोगों की सहायता से इस दुर्घटना में घायल सभी लोगों को इलाज के लिए अररिया स्थित एलके मेमोरियल अस्पताल संग्राम में ले जाने लगे उसी दौरान दो की मौत घटनास्थल पर ही हो गई वही दो की मौत अस्पताल पहुंचने के बाद हुई। जिसकी पुलिस ने पुष्टि की। 

वहीं घायलों का इलाज अभी चल रहा है। अररिया ओपी पुलिस इस घटना में हुए मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी सदर अस्पताल भेजने की तैयारी में जुट गए।

बताते चलें कि इस घटना में मृतक की पहचान मुफीदा खातून(51),मनीगाछी जिला दरभंगा के रूप में पहचान हुई है। वही दूसरे मृतक की पहचान मोहम्मद अयूब उम्र 34 वर्ष जो कि अररियासंग्राम के रहमान गंज का रहने वाला था । वही मोहम्मद नजीर आलम जो कि अररिया संग्राम के पुरुलिया के रहने वाले के रूप में पहचान हुई है। वहीं, रुस्तम अली की भी मौत हो गयी और सभी घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post