बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी थाना क्षेत्र के जगत गांव में मंगलवार की सुबह मजदूरी कर रहे तीन मजदूरों पर मार्बल गिर गया। जिससे एक मजदूर की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी। वहीं, दूसरे जख्मी मजदूर का प्राथमिक उपचार कर दरभंगा रेफर कर दिया गया है। जहां उस मजदूर की भी स्थिति नाजुक बताई जा रही है।

1

मिली जानकारी के अनुसार जगत गांव के एक व्यक्ति के निर्माणाधीन भवन केलिए भागलपुर से मार्बल आया था। जहां जगत गांव के ही मजदूर कमलेश मुखिया, श्रवण मुखिया, चंदेश्वर मुखिया समेत अन्य मजदूर अनलोड करने केलिए पहुँचे थे। मार्बल अनलोड के दौरान अचानक ही दर्जनों मार्बल का एक लॉट अचानक मजदूरों पर पलट गया। जिससे कमलेश मुखिया की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी। वही, श्रवण को नाजुक हालत में पीएचसी लाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने बेहतर इलाज हेतु दरभंगा के डीएमसीएच रेफर कर दिया। वहीं, एक अन्य चंदेश्वर मुखिया भी इस दौरान जख्मी हो गया। जिसका इलाज भी स्थानीय स्तर पर किया जा रहा है।

2

उधर, बताया जा रहा है कि ग्रामीण स्तर पर आपसी समझौता कर शव को अंतिम संस्कार केलिए भेज दिया गया है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post