मधुबनी।  भैरवस्थान थाना के रैयाम पश्चिमी पंचायत में एक 38 वर्षीय विवाहिता महिला को धारदार हथियार से गले में चाकू घोंप हत्या कर लाश को ओझा गाछी में फेंक दिया।

जब गांव के लोग उस गाछी की ओर गए तो देखा की गाछी में एक महिला का शव जमीन पर पड़ा हुआ है। शव मिलने की जानकारी धीरे धीरे पुरे इलाके में फैल गया ,वही शव मिलने की जानकारी भैरवस्थान थाना को दिया गया,सूचना मिलते ही भैरवस्थान एसएचओ रूपक कुमार अंबुज अपने अनुसंधान टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। 

1

एसडीपीओ आशीष आनंद भी कुछ ही देर में घटनास्थल पर पहुंचकर तमाम संभावनाओं के बाबत पूछताछ की। एसडीपीओ ने कहा कि लाश की पहचान हो गई है।  वह वार्ड नंबर 4 मुसहरी टोल के रहने वाले सरोज सदाय की पत्नी कुसमा देवी(38) थी।  उसके गर्दन पर और बाह पर किसी धारदार हथियार से प्रहार किया गया था।  घनी गाछी में बांस के जड़ के समीप महिला की लाश पड़ी थी और गर्दन से निकला काफी खून भी जमीन पर पड़ा हुआ था। पुलिस पंचनामा बनाकर लाश को पोस्टमार्टम में भेजा  है। एसडीपीओ ने कहा कि पुलिस अनुसंधान कर रही है।

2

स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतका कुसमा देवी मेहनत मजदूरी कर अपने 10 वर्षीय लड़के और 8 वर्षीय लड़की के अलावा मानसिक रूप से विक्षिप्त पति सरोज सदाय का भरण पोषण करती थी। जानकारी अनुसार गुरुवार की शाम 7 बजे वह अपने घर से सब्जी लेने चौक पर जाने की बात कही और रात में वापस नहीं आई। उसके पुत्र और दियादिनी ने महिला के मोबाइल पर काफी फोन किया।  मगर फ़ोन नही लग रहा था। कुसमा देवी के पति सरोज सदाय के सभी पांच भाई बाहर मजदूरी करने गए हुए हैं।  घर में सिर्फ महिलाएं हैं।  महिला की हत्या कर गांव के कुछ ही दूर पर सड़क से लगभग 400 गज दूर घनी गाछी में फेंकी गई थी।  एसएचओ रूपक कुमार अंबुज ने बताया कि पुलिस पोस्टमार्टम का इंतजार कर रही है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post