रहिका। मधुबनी जिला के रहिका थाना क्षेत्र में गुप्त सूचना के आधार पर 3750 बोतल नेपाली निर्मित देसी शराब चार चक्का वाहन से बरामद हुआ है।

1

बताते चलें कि रहिका थाना को गुप्त सूचना मिली थी कि कलुआही के तरफ से चार चक्का वाहन पर भारी मात्रा में नेपाली निर्मित देसी शराब की बड़ी खेप रहिका की तरफ आ रही है। सूचना पाते ही रहिका एसएचओ तत्परता दिखाते हुए पुलिस दलबल के साथ चार चक्का वाहन कलुआही की तरफ से आ रही पोखरौनी गांव के समीप घेर लिया । पुलिस को आते देख शराब तस्कर और गाड़ी चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया।

2

जिसके बाद रहिका थाना पुलिस गाड़ी को पोखरौनी गांव से जप्त कर और उसमें रखे शराब को लेकर थाना पहुंची। जिसके बाद गाड़ी को थाना पहुंचते ही गाड़ी में रखें नेपाली निर्मित देसी शराब के बोरी को गाड़ी से उतारा गया।


बताते चलें कि जप्त शराब के बोतलों की स्थानीय बाजार मूल्य 3 लाख 75 हजार रुपए की बताई जा रही है। वही रहिका एसएचओ अरुण कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली की  कलुआही के तरफ से एक चार चक्का वाहन में भारी मात्रा में नेपाली निर्मित देसी शराब की बड़ी खेप रहिका थाना क्षेत्र से होते हुए जा रही है पुलिस दलबल के साथ पोखरौनी गांव में घेर कर गाड़ी और शराब को किया जप्त और आगे की कार्रवाई की जा रही है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here


Previous Post Next Post