साहरघाट बाजार में ड्रग इंस्पेक्टर की छापेमारी से हड़कंप मच गया। दवा दुकानदार धरा धर अपने दुकान का शटर गिराने लगे और छापेमारी स्थल पर इधर उधर भटकने लगे।

1

बताते चले कि साहरघाट के नवीन मेडिकल हॉल में छापेमारी कर रहे ड्रग इंस्पेक्टर किरण कुमारी व निशी एल टोपनो दवा दुकान में पहुंचकर सभी प्रकार के दवा की बारीकी से जांच किये। जांच में बिना बिल का दवा पाया गया। जिसके बिक्री पर रोक लगा दी। इसके बाद जेनरिक दवाओं की भी जांच किये। ज्ञात हो कि साहरघाट बाजार में धड़ल्ले से जेनरिक दवा का बिक्री बेरोकटोक की जा रही है। लेकिन कभी कभार जांच महज खानापूरी ही है।

2

वहीं ड्रग इंस्पेक्टर ने छापेमारी के संबंध में कोई भी विशेष जानकारी देने से इनकार कर दिया। स्थानीय लोगों ने कहा कि गरीब लोगों की सेहत के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। जेनरिक दवा धड़ल्ले से बेची जा रही है। लेकिन विभाग महज जांच के नाम पर खानापूरी कर वापस लौट जाती है। इसलिए साहरघाट के हर एक दवा दुकान की गहन जांच होनी चाहिए। ताकि गरीबो को शोषण होने से बचाया जा सके। मौके पर साहरघाट थाना एएसआइ विजय कुमार समेत अन्य पुलिस बल मौजूद थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post