रविवार को बेनीपट्टी प्रखंड के बलिया गांव में पंकज झा द्वारा संचालित केवाईसी एकेडमी एवं लेट्स इंस्पायर बिहार के द्वारा छात्र छात्राओं का सम्मान समारोह आयोजन किया गया। 

बलिया गांव के राजकीय मध्य विद्यालय के प्रांगण में आयोजित इस कार्यक्रम में इस वर्ष के बोर्ड परीक्षा में 400 से अधिक अंक प्राप्त करने वाले छात्र-छात्राओं व सेना में जॉइन कर चुके KYC के पूर्व छात्र छात्राओं को अतिथियों के द्वारा मेडल देकर सम्मानित किया गया।
1

जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर डॉ अनीता झा, गंगुली पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि प्रेम शंकर राय, सरपंच प्रतिनिधि राम बहादुर राय, पंचायत समिति सदस्य वंदना दिलीप झा, पंचायत समिति प्रतिनिधि रघुवीर राय, वार्ड सदस्य  दिलीप कुमार झा सहित अन्य कई गणमान्य मौजूद रहे।

इस मौके पर मुख्य अतिथि डॉ अनिता झा ने कहा कि मेरे पति स्वर्गीय श्री नीरज कुमार झा जी लोगों के बीच में हर वक्त समर्पित रहते थे और केवाईसी के संयोजक पंकज ने भी उनके साथ कार्य करके बहुत अनुभव प्राप्त किया है, आज उसी की देन है जो पंकज समाज के हित में कार्य कर रहा है और पंकज के द्वारा जो प्रयास किया जा रहा है मुझे बहुत ही अच्छा लगता है। जब इस तरह के सामाजिक कार्यक्रम में जब मेरे पति स्व।

श्री नीरज झा का नाम आता है तो मुझे एहसास होता है कि यह कार्यक्रम उन्हीं की चलाई हुई एक मुहिम है, इसीलिए मैं अपने आप को रोक नहीं पाती और मैं हर कार्यक्रम में उनके मौजूद रहती हूं। मुझे बहुत अच्छा लगता है कि अपने गांव अपने ससुराल में आकर मैं युवाओं, बच्चों को मोटिवेट कर पा रही हूं साथ जीवन में उनके लिए कुछ कर पाऊं यही मेरी चाहत है।
2

वहीं कार्यक्रम के आयोजन को लेकर केवाईसी के राष्ट्रीय संयोजक पंकज झा ने कहा कि इस तरह के कार्यक्रम के होने से बच्चों का मनोबल बढ़ता है, और मनोबल ही है जो इनको आगे लेकर जाएगा। जिससे इनकी सफलता से क्षेत्र समाज का भी नाम रौशन होगा।

केवाईसी एकेडमी 2017 से समाज के उत्थान में कार्यरत है केवाईसी एकेडमी का मुख्य कार्य सेना की तैयारी करवाना है। अभी तक केवाईसी एकेडमी के द्वारा 307 बच्चों का सेलेक्शन सेना में हो चुका है, जहां निःशुल्क फिजिकल ट्रेनिंग बेनीपट्टी के श्री लीलाधर उच्च विद्यालय में कराई जाती है। केवाईसी द्वारा समय-समय पर सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता, मैराथन दौड़, चित्रकला प्रतियोगिता अन्य कार्यक्रम का आयोजन किया जाता रहा है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here


Previous Post Next Post