नाला निर्माण में घटिया सामग्री उपयोग करने का आरोप लगाते हुए ग्रामीणों ने काम पर रोक लगा दिया। लोगों का आरोप है कि निर्माण में घटिया बालू और घटिया ईंट का उपयोग किया जा रहा है। इस संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि कोई भी कार्य कराने के लिए जहां सबसे पहले सूचना पट्ट का होना अति आवश्यक है, जो कि नहीं है।

1

मामला हरलाखी प्रखंड क्षेत्र के सोठगावँ पंचायत अंतर्गत वार्ड 3 का है, जहां ग्रामीणों ने नाला निर्माण कार्य पर रोक लगा दिया है.. ग्रामीणों का कहना है कि नाला निर्माण कार्य को लेकर पंचायत के मुखिया उषा देवी द्वारा किसी भी प्रकार का सूचना पट्ट नहीं लगाया गया है। जहां एस्टीमेट उच्च क्वालिटी का सामग्री का बना हुआ है, लेकिन घटिया बालू, ईंट और सीमेंट का उपयोग किया जा रहा है। जिससे किसी भी वक्त नाला टूट सकता है, नाला निर्माण में कमीशन का खेल चल रहा है।

2

वहीं ग्रामीण राजेश कुमार यादव ने बताया कि नाला निर्माण सड़क के किनारे होना चाहिए था, लेकिन सड़क को तोड़ कर नाला निर्माण हो रहा है के लिए जो सामग्री उपयोग किया जाना था, जो काफी घटिया क्वालिटी से किया जा रहा है जिसमें 3 नंबर का इंट उपयोग किया जा रहा है, इसलिए हमलोगों ने कार्य रोक दिया इसके मुखिया व प्रखंड विकास पदाधिकारी को दुरभाष के माध्यम से जानकारी दे दी गई है। मौके पर गोपाल कुमार, नवीन कुमार, मोहन यादव, राजेश कुमार, राधे कुमार यादव, अरुण कुमार, शंकर कुमार यादव, देवनन्द यादव,  रजनीश यादव सहित अन्य ग्रामीण मौजूद थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here


Previous Post Next Post