बेनीपट्टी(मधुबनी)। प्रखंड के महमदपुर स्थित मध्य विद्यालय परिसर में बुधवार को होली पर्व को लेकर शांति की बैठक हुई। जिसमें होली पर्व के दौरान शांतिपूर्ण माहौल में सामाजिक सौहार्द के साथ त्योहार संपन्न कराये जाने पर व्यापक विचार विमर्श किया गया। इस दौरान बीडीओ डॉ. रविरंजन ने कहा कि होली पर्व के दौरान प्रशासन अलर्ट मोड में रहेगी और शांतिपूर्ण तरीके से सामाजिक सौहार्द के बीच होली पर्व संपन्न कराये जाने में सभी आमजनों का सहयोग अपेक्षित है। होली पर्व के दौरान शांति भंग करनेवाले, हुड़दंग मचाने वाले और अफवाह फैलाने वाले तत्वों पर आप सभी भी पैनी नजर रखें और किसी तरह की संदिग्ध गतिविधि देखे जाने पर अविलंब प्रशासन को सूचना देने का काम करें तो प्रशासन त्वरित कार्रवाई करेगी। 

1

इस दौरान अधिकारियों ने कहा कि अधिकारी आप सभी के साथ हमेशा सहयोग करती रही है और करती रहेगी। जहां शांति कायम रहती है वहां खुशहाली भी कायम रहती है और समाज तेजी से विकास की ओर उन्मुख होता है। शांति बहाल रखने और विधि व्यवस्था बनाये रखने के लिये प्रशासन कृत संकल्पित है। होली के दौरान अशांति फैलाने वाले तत्वों के साथ सख्ती से निबटेगी। ग्रामीणों ने भी प्रशासन को आश्वस्त कराया कि शांति और सामाजिक सद्भाव बनाये रखने में प्रशासन को हरसंभव सहयोग किया जायेगा। मौके पर सीओ पल्लवी गुप्ता, बीपीआरओ गौतम आनंद, पुलिस निरीक्षक सह बेनीपट्टी एसएचओ सीताराम प्रसाद, एसआइ मृत्युंजय कुमार, बीसीओ संजीत कुमार, सांख्यिकी पर्यवेक्षक देवनारायण महतो, अंचल निरीक्षक प्रमोद कुमार, मुखिया सुलेखा देवी, सरपंच सलीम राईन, पंचायत सचिव राम नारायण ठाकुर, मुखिया प्रतिनिधि संजय सिंह, ग्रामीण सुभाष कुमार, राज कुमार, मो. मुर्तुजा आदि थे।

2


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post