मधवापुर(मधुबनी)। साहरघाट थाना पुलिस ने मिली गुप्त सूचना पर छापेमारी कर थाना क्षेत्र के रैमा गाँव से भारी मात्रा में नेपाली देशी शराब की खेप शराब बरामद की है। हालांकि पुलिस छापेमारी की भनक लगते ही शराब कारोबारी शराब छोड़कर कहीं फरार हो गए।
1


मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को कहीं से गुप्त सूचना मिली थी कि रैमा गांव के खुजराही पोखर के समीप बड़ी मात्रा में नेपाली शराब लाकर भंडारण किया गया है। जिसे भारतीय बाजारों में खपाने की तैयारी की जा रही है।
2

इस सूचना पर साहरघाट थानाध्यक्ष विजय पासवान के नेतृत्व में पुलिस दल ने रैमा गाँव पहुँचा एवं उक्त जगह पर खोजबीन शुरू की। खोजबीन के क्रम में पुलिस को तालाब के पुरवारी साइड भिण्डा के नीचे 10 जुट का बोरा मिला, जिसमे 50 कार्टून में कुल 1500 बोतल नेपाली देशी शराब रखा हुआ था,जिसके बाद पुलिस ने स्थानीय लोगो से भी इसकी जानकारी ली कि शराब किसका था तो लोगो ने बताया कि हरलाखी थाना क्षेत्र के गंगौर निवासी मुकेश कुमार यादव के द्वारा शराब रखा गया था। इस संबंध में थानाध्यक्ष विजय पासवान ने बताया कि उक्त शराब कारोबारियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार करने के लिए छापामारी की जा रही है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here




ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post