हरलाखी(मधुबनी)।  थाना क्षेत्र के इंडो-नेपाल बोर्डर पर स्थित हरिने गांव के आम बगीचा में एक किराना दुकान में अपराधियों ने डकैती कर ढ़ाई लाख रुपये लूट लिए। विरोध करने अपराधियों ने दुकान के साथ संलग्न कमरे में सोए दुकानदार व उसकी पत्नी पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला भी कर दिया। जिसमें दोनों पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल दुकानदार की पहचान गांव के ही ललित दास व उसकी घायल पत्नी का नाम शीला देवी के रूप में बताए गए हैं। घटना शुक्रवार रात महज 11 बजे की बताई जा रही है। घटना की जानकारी मिलते ही उक्त गांव में ही गश्ती कर रही पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंच गई। लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही अपराधी घटनास्थल से लूटपाट कर फरार हो चुके थे। पुलिस ने घायल दुकानदार व उसकी पत्नी को उमगांव के सीएचसी में भर्ती करा दिया। जहां चिकित्सकों ने दोनों की स्थिति को नाजुक देखते हुए दरभंगा रेफर कर दिया।


8 की संख्या में थे अपराधी:-

प्राप्त जानकारी के मुताबिक उक्त रात 11 बजे दुकानदार अपनी दुकान बंद करके वहीं बगल के अलग कमरे में खाना खाकर सो रहे थे। तभी 8 संख्या की संख्या में अपराधियों ने उसके दुकान का गेट तोड़कर दुकान में प्रवेश कर गया। घुसते ही घर के लोगों पर पहले हमला कर दिया। विरोध करने पर दुकानदार व उसकी पत्नी को लहूलुहान कर दिया। पीड़ित परिजनों के अनुसार बाद दुकान के गल्ले में रखे करीब ढ़ाई लाख रुपये लूट लिया। 

घटना के बाद हरिने बाजार में दहशत का माहौल है।


एसडीपीओ व डॉग स्क्वायड की टीम ने की घटना की जांच:-

शनिवार की सुबह पुलिस ने एसएसबी के डॉग स्क्वायड की टीम के साथ घटना की जांच की। एसएसबी के प्रशिक्षित डॉग घटना स्थल से अपराधियों के स्पर्श स्थल व एक कपड़े का गंध सूंघकर दौड़ते हुए नेपाल सीमा तक गया। वहां जमुनी नदी पर जाकर रुक गया। उसके आगे नेपाल का गांव पड़ता है।

वहीं बेनीपट्टी एसडीपीओ अरुण कुमार सिंह व इंस्पेक्टर रंजीत कुमार निराला समेत अन्य पदाधिकारी भी वहां पहुंचें। एसडीपीओ ने कहा कि घटना का जल्द उदभेदन कर लिया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि जहां घटना हुई है वहां नशीली दवाओं का कारोबार चलता है। घटना के कारणों का भी जल्द पता लगा लिया जाएगा।

मौके पर खिरहर थानाध्यक्ष अंजेश कुमार, हरलाखी थाना के एएसआई आरपी प्रसाद, एएसआई ध्यानी पासवान समेत दर्जनों पुलिस कर्मी व डॉग स्क्वायड टीम के एसएसबी जवान भी मौजूद थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here


Previous Post Next Post