मधवापुर(मधुबनी)। मधवापुर थाना परिसर में विदाई सह सम्मान समारोह आयोजित कर पूर्व थानाध्यक्ष गया सिंह को भावपूर्ण विदाई दी गयी। इस दौरान पूर्व थानाध्यक्ष को मिथिला परंपरा के अनुसार पाग-दोपट्टा व अंग वस्त्रम प्रदान कर विदाई दी गयी। समारोह की अध्यक्षता करते हुए चैंबर ऑफ़ कॉमर्स के महासचिव गणेश साह ने कहा कि मधवापुर में उनका कार्यकाल बेमिसाल रहा। सामाजिक समरसता व शराबबंदी पर उनका हमेशा फोकस रहा जिससे समाज को काफी फायदा मिला। 

1

वहीं वक्ताओं ने कहा कि ट्रांसफर-पोस्टिंग सेवाकाल का शाश्वत नियम है जिससे हर कर्मी को गुजरना होता है। लेकिन जो अच्छे कार्य कर जाते हैं वो लोगों के दिलों में जगह बना लेते हैं। मधवापुर में उन्होंने शांति व्यवस्था, अपराध पर नियंत्रण, शराबबंदी को अक्षरशः लागू कराने में जो प्रतिबद्धता दिखाई वो आनेवाले पदाधिकारियों के लिए अनुकरणीय है। 

2

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने कहा कि मधवापुर में प्रशासनिक व्यवस्था को सुदृढ़ रखने में ये अग्रणी भूमिका में रहे और इन्होने हमेशा पुलिस-प्रशासनिक को-ऑर्डिनेशन बनाकर रखा। 

मौके पर मौजूद लोगों ने उनके कार्यकाल की सराहना करते हुए कहा कि उनकी मौजूदगी में मुख्यालय सहित प्रखंड क्षेत्र में विधि व्यवस्था बरकरार रही। साथ ही इनकी कार्यकुशलता व व्यवहार ने हम सबों को काफी प्रभावित किया। लोगों ने उनके स्वस्थ रहने की कामना करते हुए उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएँ दी। मौके पर एसआई राम नरेश प्रसाद,विरेन्द्र पासवान, नवीन कुमार,शम्भू कुमार, विवेक कुमार,पप्पू कुमार एवंसामाजिक कार्यकर्ता मुन्ना साह,उपसरपंच अतिबुल रहमान जमील अख्तर, सहित सभी पुलिसकर्मी, मीडियाकर्मी व स्थानीय समाज के कई लोग मौजूद थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here


Previous Post Next Post