बिहार बोर्ड की वर्ष 2022 की मैट्रिक परीक्षा गुरुवार से शुरू हो चुकी है। छात्रों के बीच परीक्षा को लेकर ख़ासा उत्साह बना हुआ है। वहीं मैट्रिक परीक्षा के बीच बेनीपट्टी प्रखंड के परजुआर पंचायत की मुखिया ने अपने पंचायत के छात्र-छात्राओं के लिए परीक्षा सेंटर तक सुरक्षित पहुँचाने के लिए निःशुल्क वाहन की व्यवस्था कर पंचायत में चर्चा में बनीं हुई है।

1

परजुआर पंचायत की नवनिर्वाचित मुखिया पम्मी कुमारी ने यह निःशुल्क व्यवस्था पुरे पंचायत के लिए की हुई है। जिसमें प्रतिदिन बच्चे तय समय पर परीक्षा केंद्र पहुंचते और वापस लौटते हैं।इस बाबत मुखिया पम्मी कुमारी ने कहा कि हमारा प्रयास है कि हमारे पंचायत के बेटे-बेटियां बेहतर से बेहतर शिक्षा हासिल करें, यह हमारा छोटा सा सहयोग मात्र है ताकि हमारी बच्चियां सुरक्षित ढंग से परीक्षा केंद्र तक पहुंचे।

2

इन बच्चों की सफलता से पंचायत का नाम रौशन होगा, साथ ही उनसे नीचे पीढ़ी के बच्चों को आगे बढ़ने की सीख मिलेगी। मुखिया होने के नाते शिक्षा के क्षेत्र में यहां के बच्चों को आगे बढाने के लिए हमसे जो भी बन बन पायेगा वह पुरे पंचवर्षीय कार्यकाल में दिखेगा।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here


Previous Post Next Post