मधुबनी। डीएम अमित कुमार देर शाम डेडीकेटेड कोविड केयर सेंटर, रामपट्टी का मुआइना करने पहुँचे।
उनके दौरे का मकसद औचक निरीक्षण कर कोविड केयर सेंटर, रामपट्टी में कोरोना मरीजों को मिल रही सारी सुविधाओं का जायजा लेना था। 

1

जिलाधिकारी ने डेडीकेटेड कोविड केयर सेंटर में दवाइयों और इलाज के लिए उपयोगी मशीनों की उपलब्धता की पड़ताल तो की ही, साथ ही साथ वो  स्वास्थ्य लाभ ले रहे मरीजों का कुशल क्षेम जानने उनके वार्ड तक भी गए। उन्होंने वार्ड की सुविधाओं का जायजा भी लिया और मरीजों से भी मुखातिब हुए। इस मौके पर एसएसबी के जवानों ने जिलाधिकारी महोदय को गिटार बजाकर सुनाया और विपरीत समय में भी सकारात्मक भावनाओं को बरकरार रखने के जज्बे का प्रकटीकरण किया। जिलाधिकारी ने भी इसे खूब सराहा और सभी को उत्तम स्वास्थ्य की शुभकामनाएं दी।

2

अपने निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी द्वारा डी सी एच सी परिसर में साफ सफाई और सेनिटाइजेशन का भी मुआइना किया गया। उन्होंने वहां की रसोईघर जाकर खान पान की व्यवस्था को और दुरुस्त करने के निर्देश दिए और उपस्थित स्वास्थ्य कर्मियों और चिकित्सकों से भी उनके समक्ष आ रही समस्याओं और उनके समाधानों पर विशेष चर्चा की।

मौके पर डॉ. कुणाल कौशल, नोडल, जिला कोविड केयर सेंटर, मधुबनी, डॉ. डी के राय, नोडल, डेडीकेटेड कोविड केयर सेंटर, रामपट्टी, मो. इसमतुल्लाह उर्फ गुलाब, लैब टेक्नीशियन एवं ड्यूटी पर तैनात सभी चिकित्सक और पैरामेडिकल स्टाफ उपस्थित थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post