बेनीपट्टी(मधुबनी)। महमदपुर पंचायत पैक्स के बैठक में फिर से अधिकांश कार्यकारिणी सदस्य गायब नजर आए। तय समय के बाद भी कार्यकारिणी सदस्य के नहीं पहुँचने के बाद बैठक के लिए डीसीओ के आदेश पर गए एआर अमित कुमार व बीसीओ संजीत कुमार लौट गए। बैठक नहीं होने पर इसकी पूरी रिपोर्ट डीसीओ को देने की बात अधिकारियों ने कही है।

1

बीसीओ संजीत कुमार ने बताया कि पैक्स के बैठक के लिए जिला सहकारिता पदाधिकारी के द्वारा पत्र दिया गया था। जिसके बाद सभी कार्यकारिणी सदस्य को पत्र देकर बैठक के संबंध में जानकारी दी गयी थी। मंगलवार को साढ़े ग्यारह बजे से पूर्व ही वे लोग महमदपुर पैक्स भवन पर पहुँच चुके थे, लेकिन पैक्स अध्यक्ष पद्मनाभ कमल, सदस्य पप्पू झा, मंगनु राम व मो.सागिर अंसारी ही पहुँचे थे। जिसके कारण बैठक नहीं हो सकी।

2

पैक्स अध्यक्ष श्री कमल ने बताया कि बड़े ही दुर्भाग्य की बात है कि उनके पंचायत में बैठक नहीं होने के कारण किसानों का कोई काम नहीं हो रहा है। अधिकारी चुप्पी साधे हुए है। जबकि, कार्यकारिणी सदस्य पप्पू झा ने बताया कि स्थानीय स्तर के राजनीति के कारण अबतक एक भी बैठक नहीं हो पाया है। अबतक पांच बार बैठक का प्रयास हो चुका है। उधर , बीसीओ ने बताया कि सहायक निबंधक के द्वारा रिपोर्ट जिला को दी जाएगी, आगे जो भी निर्देश मिलेगा, उसके अनुरूप कार्य किया जाएगा।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post