बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के कार्यालय प्रकोष्ठ में मंगलवार को एसडीपीओ अरुण कुमार सिंह के अध्यक्षता में मासिक अपराध गोष्ठी का आयोजन किया गया। जहां उपस्थित पुलिस पदाधिकारियों को कई आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए। बैठक में एसडीपीओ ने भूमि विवाद निराकरण, लंबित केस के निष्पादन, लंबित कुर्की जब्ती का तामिला करने, फरार वारंटियों की गिरफ्तारी करने, सघन वाहन जांच करने, शराब कारोबारियों के खिलाफ कार्रवाई तेज करने व ससमय गश्ती निकालने सहित कई बिन्दुओ पर चर्चा की। 

बैठक में एसडीपीओ ने सभी एसएचओ को ठंड के मौसम में चोरी की घटना में बढ़ोतरी होने की संभावना जताते हुए कड़ी गश्ती करने के साथ समय पर गश्ती दल को निकालने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि एसएचओ खुद भी क्षेत्र में निकले। इससे कई बातें सामने आती है। वही हर शनिवार को थाना दिवस का आयोजन करा भूमि विवाद का निराकरण कराने को कहा। उन्होंने लंबित केस को जल्द से जल्द निष्पादन पर भी बल दिया। एसडीपीओ ने सभी एसएचओ को थाना पर पहुँचे फरियादियों से ठीक से व्यवहार कर समस्या का निदान करने को कहा। बैठक में सर्किल पुलिस इंस्पेक्टर राजेश कुमार, मधवापुर एसएचओ गया सिंह, बिस्फी एसएचओ संजय कुमार, साहरघाट एसएचओ रामचंद्र चौपाल, हरलाखी एसएचओ प्रेमलाल पासवान, खिरहर एसएचओ अंजेश कुमार आदि थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post