जयनगर(मधुबनी)। पंचायत चुनाव परिणाम के आते ही चुनावी रंजिश भी सामने आने लगी है। जयनगर थाना क्षेत्र के बरही पंचायत के चातर गांव के वार्ड नंबर 13 में गुरुवार की शाम चुनावी रंजिश के कारण आपसी मारपीट में एक पक्ष से एक दर्जन लोग घायल हो गए। जबकि दूसरे पक्ष से चार लोगों को हल्की चोट लगी है।

1

मारपीट और पथराव की घटना में घायल हुए एक पक्ष के लोगों का इलाज जयनगर अनुमंडल अस्पताल में चल रहा है। घायलों में 42 वर्षीय मो मुसतकीम, 35 वर्षीय सबनम खातून, 32 वर्षीय सललो खातून, 95 वर्षीय मो खलील, 48 वर्षीय सैमून खातून, 22 वर्षीय मो नौशाद, 65 वर्षीय मो जाकिर, 39 वर्षीय मो इसराफिल समेत अन्य शामिल हैं। इस मामले में पीडीएफ विक्रेता सलीमा खातून के द्वारा स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज हेतु आवेदन दिया है।


थाने में दिए आवेदन में कहा है कि गुरुवार को चातर गांव के ही दर्जनों की संख्या में लोग मेरे पीडीएस दुकान पर आएं और हमारे ससूर मो जाकिर से प्रत्येक माह रंगदारी के तौर पर पचास हजार रुपए और दस बोरा अनाज देने की मांग की। इसी बीच मो जाकिर ने इस बात का विरोध किया तो आरोपी ने अपने दर्जनों सहयोगी के साथ जम कर मारपीट करने लगा। मारपीट की घटना को देखते हुए मो जाकिर के परिवार के सदस्यों ने बचाव के लिए घटनास्थल पर पहुंचा। लेकिन विरोधी की संख्या काफी अधिक होने के कारण मो जाकिर समेत परिवार के दर्जनों सदस्यों महिला एवं पुरुष 

2

की जम कर पिटाई कर दी। जिससे  सभी गंभीर रूप से घायल हो गये । पीडीएस विक्रेता सलीमा खातून के ससूर मो. जाकिर ने बताया कि आरोपी अपने सहयोगियों के साथ पीडीएस दुकान में रखे अनाज की लगभग 80 बोरी को बलपूर्वक अपने साथ ले गए और यत्र-तत्र सड़को पर फेंक दिया।जबकि विपक्षी लोगों के द्वारा पथराव करने से एक दर्जन से अधिक घरों के एसवेस्टस टूट गया।

इस मामले में पूछे जाने पर एएसपी डाॅ शौर्य सुमन ने बताया कि दोनों पक्षों के बयान पर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। हालांकि दूसरे पक्ष के लोगों ने सभी आरोपों को निराधार बताया है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here





Previous Post Next Post