बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के मद्देनजर हुई नामांकन प्रपत्र की सोमवार को संवीक्षा की गई। संवीक्षा के उपरांत आरओ सह बीडीओ डॉ रवि रंजन ने दो पंचायत समिति सदस्य के प्रत्याशी समेत सात उम्मीदवारों का नामांकन अस्वीकृत कर दिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार बेनीपट्टी के मेघवन पंचायत के क्षेत्र संख्या-06 के उम्मीदवार नवल किशोर प्रसाद गुप्ता व अरेर उत्तरी क्षेत्र संख्या-38 के समिति उम्मीदवार द्रौपदी देवी का नामांकन अस्वीकृत किया गया है।

1

वही वार्ड सदस्यों के उम्मीदवारों में बसैठ के वार्ड नं-02 के उम्मीदवार विनोद कुमार राउत, वार्ड नं-05 के उम्मीदवार नुनु राउत, महमदपुर पंचायत के वार्ड नं-01 के चंदन राम व कपसिया पंचायत के वार्ड नं-12 के उम्मीदवार सोनेलाल पंडित के नामांकन प्रपत्र को अस्वीकृत किया गया है। बसैठ के वार्ड- 14 के ग्राम कचहरी के पंच उम्मीदवार नबही खातून का नामांकन प्रपत्र को अस्वीकृत कर दिया गया है। बता दे कि बेनीपट्टी ब्लॉक में मुखिया पद के लिए 301 उम्मीदवार, सरपंच के 209 उम्मीदवार, पंचायत समिति सदस्य के 304, वार्ड सदस्य के 1686 व पंच के 714 उम्मीदवार अब संवीक्षा के उपरांत रह गए है।

2


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post