बेनीपट्टी(मधुबनी)। अरेर पुलिस ने थाना क्षेत्र के 7 कुख्यात अपराधकर्मी व शराब माफियाओं के खिलाफ में होने वाले पंचायत चुनाव को शांतिपूर्ण, स्वच्छ व भयमुक्त रूप से संपन्न कराने को लेकर सीसीए की कार्रवाई की है। अरेर  पुलिस ने इसके लिए प्रस्ताव बनाकर आलाधिकारियों को भेजा है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए अरेर थानाध्यक्ष राजकिशोर कुमार ने बताया कि जिस सात कुख्यात अपराध कर्मियों व शराब माफियाओं के खिलाफ में सीसीए की कार्रवाई करने के लिए पुलिस विभाग के उच्चाधिकारियों को प्रस्ताव बनाकर भेजा गया है। उसमें थाना क्षेत्र के झोंझी के रमण यादव, परजुआर डीह टोल के निशांत कुमार झा उर्फ छोटू, बलाईन के छोटन सहनी, कपसिया के मो. गफ्फूर, भदुली के सुरेश महतो, धकजरी के शुभ नारायण महतो उर्फ चुनमुन महतो व धकजरी के गोपी महतो शामिल है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि सीसीए की कार्रवाई की जद में आए थाना क्षेत्र के इन कुख्यात अपराध कर्मियों व शराब माफियाओं को अब चुनाव भर उच्चाधिकारियों के निर्देशानुसार या तो जिला बदर रहना होगा या फिर दूसरे थानों में जाकर हाजिरी लगानी पड़ेगी। 

2

थानाध्यक्ष राजकिशोर कुमार ने बताया कि अरेर पुलिस नौवें चरण के तहत आगामी 29 नवंबर को होने वाले पंचायत चुनाव को थाना क्षेत्र में शांतिपूर्ण, स्वच्छ व भयमुक्त रूप से संपन्न कराने को लेकर संकल्पित है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here





Previous Post Next Post