बेनीपट्टी(मधुबनी)। अनुमंडल कार्यालय परिसर में स्थित एएनएम स्कूल में गुरुवार को केयर इंडिया द्वारा वैक्सीनेशन केंद्र का शुभारंभ किया गया है। केंद्र का उदघाटन बेनीपट्टी के पीएचसी प्रभारी डा. एसएन झा सहित अन्य ने फीता काटकर किया।

1

इस दौरान प्रभारी डा. झा ने कहा कि चुनाव कार्य को देखते हुए अब एएनएम स्कूल में वैक्सीनेशन केंद्र बनाया गया है। लाभार्थियों को अब इसी केंद्र पर कोविड-19 के टीके का पहला और दूसरा डोज दिया जायेगा। यह स्थायी केंद्र बनाया गया है। जहां मौजूद कर्मियों द्वारा सुबह नौ बजे से रात्रि नौ बजे तक कोरोना टीका लगाया जायेगा। प्रभारी ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग द्वारा मुख्यालय के स्थायी केंद्र सहित गांव गांव में कैंप लगाकर लोगों को कोविड टीका से अच्छादित किया जा रहा है।

2

लाखों लोग कोरोना का पहला और दूसरा डोज ले चुके हैं। साथ ही अब भी काफी संख्या में लोग टीका लेने के लिए पहुंच रहे हैं। उन्होंने कहा कि अब लोगों में टीका के प्रति काफी जागरूकता आ गयी है।  मौके पर स्वास्थ्य प्रबंधक राजेश रंजन, बीसीएम सत्येंद्र कुमार, केयर इंडिया के प्रतिनिधि हककानी, तबरेज आलम और रामदेव ठाकुर सहित अन्य लोग भी मौजूद थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post