बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी के शिवनगर स्थित ईंट भट्ठे के समीप बरामद शराब के मामले में बेनीपट्टी थाना में 16 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराई गई है। नामजद आरोपितों में छह लोग गिरफ्तार कर जेल भेजे जा चुके है, अन्य दस नामजद के गिरफ्तारी के लिए पुलिस रेड कर रही है।


मिली जानकारी के अनुसार बेनीपट्टी थाना में शराब बरामदगी मामले में गिरफ्तार हो चुके राकेश सहनी, रजनीश उर्फ मुन्ना सिंह, ट्रक मालिक जस्सा सिंह, ट्रक चालक जकसिर सिंह, ईंट भट्ठे का मुंशी सूर्यनारायण महतो, रसोइया जोगेंद्र कामत के साथ पिंटू सिंह, राकेश सिंह, मुकुल उर्फ मिंटू सिंह, विकास कुमार, मुकेश खतबे उर्फ मुकेश दास, शाहपुर के रंधीर सिंह, पिकअप चालक विजय साह, जाले के राजीव सहनी, बसंत झा व आल्टो कार के चालक सह मालिक के खिलाफ केस दर्ज कराई गई है।


बता दे कि गत 29 सितम्बर के देर रात पुलिस ने ट्रक से शराब अनलोड होने की सूचना पर रेड कर शराब लदे ट्रक, आल्टो व एसएफसी बेनीपट्टी गोदाम से सरकारी खाद्यान्न के उठाव के लिए निबंधित पिकअप को जब्त किया गया। पुलिस ने वाहन व रेड कर 2490 बोतल इम्पेरियल ब्लू व्हिस्की व 1647 बोतल मैकडॉल व्हिस्की बरामद की।


शराब बरामदगी के साथ पुलिस ने तत्काल छह लोगों को गिरफ्तार किया। जिससे पूछताछ के बाद अन्य लोगों के संलिप्तता का खुलासा के साथ एक अन्य अधूरे मकान में रखे शराब की बरामदगी हुई।


एसएचओ अरविंद कुमार ने बताया कि फरार आरोपितों के गिरफ्तारी के लिए रेड की जा रही है। जल्द ही अन्य आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here


ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post