Ticker

6/recent/ticker-posts

पटना से मिली पुलिस को सूचना, छापेमारी में बरामद हुआ 10 लाख की कीमत का शराब



बेनीपट्टी (मधुबनी) : बिस्फी बीती रात प्रखंड क्षेत्र के रघौली गांव से 90 कार्टून अंग्रेजी शराब बरामद करने में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। आज से चार दिन पहले औंसी ओपी क्षेत्र में 3800 लीटर अंग्रेज़ी शराब बरामद किया गया था।

बिस्फी थाना अध्यक्ष के नेतृत्व में गुप्त सूचना के आधार पर एक टीम बनाई गई, जिसमें बिस्फी थाना के एसआई माया शंकर सिंह, एएसआई सुरेश चौधरी, रबिंद्र चौधरी, उदय सिंह दलबल के साथ रघौली गांव स्थित एक अर्ध निर्मित मकान में नब्बे कार्टून शराब बरामद किया गया।

यह अर्धनिर्मित मकान संजय ठाकुर का बताया गया है। संजय ठाकुर अपने घर के समीप ही हनुमान मंदिर पर मौजूद था। पुलिस मौके पर उसको भी गिरफ्तार कर आज न्यायिक हिरासत में भेज दिया। खुले बाजार में जब्त शराब की कीमत दस लाख बताई जा रही है।

बेनीपट्टी एसडीपीओ अरूण कुमार सिंह ने बताया कि उन्हें पटना से सूचना मिलने पर बिस्फी थानाध्यक्ष संजय कुमार, रविन्द्र चौधरी, सुरेश सिंह, उदय सिंह, महेश सिंह आदि मौजूद थे। इस सम्बन्ध में जिला पुलिस अधीक्षक भी काफी सक्रिय हैं। शराब धंधेवाजों को पर लगातार नकेल कसा जा रहा हैं। इसमें धंनजय नाम का एक व्यक्ति की भी संलिप्तता पाई गई है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही हैं।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here

Post a Comment

0 Comments