बेनीपट्टी(मधुबनी)। पंचायत चुनाव काफी संवेदनशील माना जाता है। ऐसे में पुलिस अधिकारी को शुरू से ही सतर्कता के साथ काम करना होता है। सभी एसएचओ अभी से चुनाव के मद्देनजर निरोधात्मक कार्रवाई शुरू कर दे, ताकि, वरीय अधिकारी को भी समय पर रिपोर्ट दिया जा सके। आगामी दिनों में भी लगातार पर्व है। गणेश पूजा के साथ इन्द्रपूजा भी है। पुलिस विधि व्यवस्था को अपने स्तर से देख ले। बाजार में जाम न लगे, इसके लिए पुलिस बल को बाजार में तैनात करे।


ये बातें पुलिस इंस्पेक्टर राजेश कुमार ने  शुक्रवार को अपने कार्यालय प्रकोष्ठ में आयोजित मासिक अपराध गोष्ठी में आये एसएचओ को निर्देशित करते हुए कहा। पुलिस इंस्पेक्टर ने इससे पूर्व अनुमंडल के सभी थानों में दर्ज ननएसआर कांड की जानकारी लेकर समीक्षा कर कांड के निष्पादन के संबंध में कई आवश्यक दिशा निर्देश दिए।


बैठक में सभी एसएचओ को सघन वाहन जांच किये जाने, लंबित वारंट, कुर्की जब्ती का तामिला, शराब कारोबारियों के खिलाफ मुहिम शुरू किए जाने, ऐसे कारोबारी का नाम गुंडा पंजी में शामिल करने व समय पर गश्ती निकालने पर चर्चा कर निर्देशित किये गए।


बैठक में बेनीपट्टी एसएचओ अरविंद कुमार, प्रेमलाल पासवान, अरेर एसएचओ राजकिशोर कुमार, साहरघाट एसएचओ सुरेंद्र पासवान, मधवापुर एसएचओ गया सिंह आदि थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post