बेनीपट्टी(मधुबनी)। पाली पंचायत के सोइली गांव के वयोवृद्ध समाजवादी नेता जगतनारायण यादव उर्फ जगतू यादव(80) के निधन पर लोक जनशक्ति पार्टी के जिलाध्यक्ष बचनू मंडल ने गहरा शोक प्रकट किया है । श्री मंडल ने बताया कि स्व.जगतू यादव जी का निधन समाज के लिए एक अपूरणीय क्षति है । 


स्व.जगतू बाबू  काफी धर्म परायण होने के साथ-साथ अपने सौम्य व्यक्तित्व के लिए समाज में काफी लोकप्रिय थे और सभी प्रकार के सार्वजनिक और निजी सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर निष्ठापूर्वक भाग लेते थे तथा इलाके में सभी के व्यक्तिगत सामाजिक व मांगलिक समारोहों में भी एक आदर्श अभिभावक की भांति हमेशा खड़े रहते थे । उनके निधन से सम्पूर्ण इलाका के उनके स्वभाव से परिचित आम जनमानस काफी मर्माहत है । 



स्व.जगतू यादव जी के निधन पर देवेन्द्र मंडल, प्रवीण मंडल, पूर्व विधान पार्षद सह लोजपा संसदीय बोर्ड के माननीय सदस्य प्रो.बिनोद कुमार सिंह, लोजपा नेता परवेज आलम,जशीलाल यादव,इन्द्रजीत मिश्रा, सुधीर झा, श्याम सुन्दर यादव , संतोष यादव, गुड्डू यादव, ई.मुकेश कुमार सहित दर्जनों ने अपने अश्रुपूरित नयनों से उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की है तथा शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना प्रकट किया है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post