बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी पुलिस ने अपराध की योजना बना रहे आपराधिक गैंग को खदेड़कर गिरफ्तार किया है। पुलिस की कार्रवाई के दौरान तीन अपराधी मौके से फरार हो गए, लेकिन एक अपराधी लोडेड पिस्टल के साथ गिरफ्तार हो गया। गिरफ्तार युवक की पहचान बलिया गांव के निकेश कुमार झा के रूप में की गई है। वही, तीन अन्य युवक धनौजा गांव के बताए गए है। पुलिस तीनों को पहचान कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। पुलिस ने युवक के पास से एक मोबाइल व अपाचे बाइक भी बरामद किया है।


बेनीपट्टी थाना पर प्रेस वार्त्ता करते हुए डीएसपी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि बेनीपट्टी पुलिस गश्त कर रही थी। इसी दौरान उसे कुछ आपराधिक तत्वों के जमावड़े की सूचना मिली। सूचना पर पुलिस की सभी टीम सतर्क होकर टोह लेने लगी। इसी दौरान पाली के पुल पर चार बाइक सवार एक जगह योजना बना रहे थे।।पुलिस को देखते ही सभी भागने लगे। पुलिस ने बनकट्टा चौक के निकट बलिया गांव के निकेश कुमार झा को गिरफ्तार कर जांच की तो उसके पास से एक लोडेड पिस्टल व मोबाइल बरामद हुई। 


डीएसपी ने बताया कि दो युवक की पहचान कर ली गयी है। वही एक अन्य युवक भी था, जिसकी पहचान अभी तक नहीं हो सकी है। डीएसपी ने बताया कि निकेश झा शातिर अपराधी है। जिसके खिलाफ मब्बी ओपी में एक कांड, सकरी थाना में एक कांड व बेनीपट्टी में तीन कांड दर्ज है।


मौके पर प्रशिक्षु डीएसपी राकेश कुमार रंजन, सर्किल इंस्पेक्टर राजेश कुमार, एसएचओ अरविंद कुमार, अवर निरीक्षक मृत्युंजय कुमार, सदन राम मौजूद थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post