हरलाखी(मधुबनी)। प्रखंड के पिपरौन पंचायत के पैक्स गोदाम पर गुरुवार को खाद वितरण के दौरान खाद नहीं देने पर कुछ लोगों ने पैक्स अध्यक्ष श्याम पूर्वे का सिर फोड़कर घायल कर दिया गया। घायल पैक्स अध्यक्ष को ग्रामीणों ने गंभीर अवस्था में उमगांव सीएचसी में भर्ती करा दिया। जहां उसके सिर से खून बह रहे थे और उसके कुर्ते पर भी खून के धब्बे लग गए थे।


घायल पैक्स अध्यक्ष ने बताया कि जब वह अपने पैक्स गोदाम पर खाद का वितरण कर रहा था तो उस समय गांव के कुछ बच्चे आधार कार्ड लेकर आए और खाद देने को कहा। इस पर उन्होंने बच्चों से कहा कि 18 वर्ष से कम उम्र के बच्चे के आधार कार्ड पर खाद नहीं मिलेगा तो वे बच्चे घर चले गए। उसके बाद उसके घर से दो व्यक्ति आए और अचानक उस पर हमला कर दिया। 


पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि बच्चे के नाम पर खाद नहीं देने पर गांव के ही दो लोगों ने लोहे के रॉड से उसका सिर फोड़ दिया और दोनों उसके गल्ले से बेचे गए खाद का पैसा भी लेकर भाग गए।



इस संबंध में हरलाखी के एसएचओ प्रेमलाल पासवान ने बताया कि मामले की जानकारी मिली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के उपरांत कार्रवाई की जाएगी।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post